गाय की किडनी चुराकर भागे चोर

0
61

हावेरीःएजेंसी। हमनें चोरों के बारे में सुना होगा, लेकिन कभी गाय की किडनी चुराने वाले चोरों के बारे में सुना है? जी हां, कर्नाटक के हावेरी जिले स्थित सावनूर गांव में एक ऐसा मामला सामने आया है। शनिवार देर रात चोरों द्वारा एक गोशाला से दो गायों की किडनी चुराने का मामला सामने आया है। इसके बाद दोनों गाय मर गई।

शनिवार देर रात करीब 1:30 पर चोर यल्लप्पा की गोशाला में पहुंचे। वहां दो गाय और कुछ भैंसे भी थीं। चोरों ने गाय के पैर बांधे और किडनी निकाल ली। एक गाय की किडनी निकालने के बाद वे दूसरी गाय की किडनी निकालने की कोशिश कर रहे थे। वहां से कुछ अजीब सी आवाज सुनकर मालिक जाग गया और आवाज का कारण जानने वहां पहुंच गया।

मालिक को मौके पर देख चोर वहां से भाग गए। इसके बाद मालिक ने देखा कि दोनों गाय भी दम तोड़ चुकी हैं। ज्यादा खून बह जाने की वजह से दोनों गाय की मौत हो गई। जिन गायों की किडनी निकाली गई, उनमें से एक गांव ने कुछ ही दिन पहले एक बछड़े को जन्म दिया था। अब वह बछड़ा अनाथ बन गया है।

------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

यह भी देखें :   फैली ऐसी अफवाह कि मंगलसूत्र के मोती पत्थरों से कूचने लगीं महिलाएं
loading...