द्रविड़, जहीर का बुरी तरह अपमान हुआ’:रामचंद्र गुहा

0
68

नई दिल्ली:सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त क्रिकेट प्रशासक समिति के पूर्व सदस्य रामचंद्र गुहा एक बार फिर नाराज हैं। गुहा का मानना है कि जिस तरह सलाहकार के पद पर राहुल द्रविड़ और जहीर खान की नियुक्ति को अभी रोका गया है वह ‘सार्वजनिक अपमान’ की तरह है।
गुहा ने ट्वीट कर कहा कि पहले अनिल कुंबले के साथ बर्ताव किया गया और उसके बाद जहीर खान और राहुल द्रविड़ का अपमान किया गया। उन्होंने कहा कि कुंबले, द्रविड़ और जहीर खेल के दूत हैं। उनके साथ इस तरह का बर्ताव नहीं किया जाना चाहिएय़।
गुहा की यह टिप्पणी सीएओ द्वारा शनिवार को रवि शास्त्री को मुख्य कोच पर नियुक्त करने के बाद आई है। सीओए ने हालांकि विदेशी दौरों के लिए राहुल द्रविड़ और जहीर खान की बतौर सलाहकार नियुक्त पर मुहर नहीं लगाई। बीसीसीआई ने हालांकि पहले इन दोनों की नियुक्ति की घोषणा की थी।
बैठक के अनुसार, ‘सपॉर्ट स्टाफ की नियुक्ति मुख्य कोच के सलाह के बाद की जाएगी।’ गुहा ने सीओए से ‘सुपरस्टार कल्चर’ को निशाना बनाते हुए सीओए से इस्तीफा दे दिया था। इसके साथ ही गुहा ने पूर्व खिलाड़ियों के हितों के टकराव पर भी सवाल उठाया था।

------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

यह भी देखें :   1978 में खेली गई वो पारी जिसने कपिल को दिलाई पहचान
loading...