वाशी तेयुप कार्यकारणी की गुजरात यात्रा सम्पन

0
56

मुंबई:वाशी तेरापंथ युवक परिषद् की 14 सदस्यों की कार्यकारणी टीम ने चार सिंगड़ो के दर्शनाथ हेतु गुजरात एक दिवसीय यात्रा पूर्ण की है।इसके उपरान्त
साध्वी श्री मधुबालाजी  ठाणा 5 के दर्शन हेतु आशीर्वाद पैलेस सूरत पहुचे। साध्वी श्री जी के वाशी  चातुर्मास  में एवं तेयुप के कार्यकाल में कुल 118 कार्यक्रम पूर्ण होने पर अध्यक्ष पंकज चंडालिया ने प्रतिवेदन एवं कार्यक्रम की झलकियों की रूप-रेखा प्रस्तुत की।
साध्वी श्री जी ने अपने वक्तब्य में कहा की वाशी का चातुर्मास सफलतम रहा और पूरे नवी मुंबई समाज  ने अच्छी सेवा की साथ ही मुनि श्री संजय कुमार, ठाणा 4 एवं साध्वी श्री सोमलताजी ठाणा 5 के दर्शन भी किए।
कार्यक्रम में उपस्थित मंत्री पवन परमार ने कहा कि सभी साधु सन्तो ने वाशी तेरापंथ समाज की प्रसन्नता करते हुए बताया की वाशी का क्षेत्र चिकित्सा की दृष्टि से एवं सेवा भाव की दृष्टि से  अन्य क्षेत्रो् के मुकाबले श्रेष्ठ है  साथ ही  वाशी तेरापंथ युवक परिषद्  कार्यकर्ताओं के कार्य की सराहना की उन्होंने कहा की यहा के  कार्यकर्ताओ का मनोबल बहुत ऊचा है और हमेशा वो सेवा के लिए तत्पर रहते है।
तेरापंथ सभा सूरत के अध्यक्ष  मंत्री  नानालालजी एवं तेरापंथ सभा पांडेसरा लिबायत के अध्यक्ष मंत्री ने अतिथीय सत्कार एवं मान सम्मान दिया गया वह उल्लेखनीय है।
गुजरात एक दिवसीय यात्रा में  तेयुप अध्यक्ष पंकज चंडालिया,मंत्री पवन परमार,कोषाध्यक्ष राजू कावड़िया,सुरेश बाफना,हरीश लोढा,निलेश कोठारी,गौतम लोढा,प्रकाश संचेती,दिलीप सोलंकी,महावीर हिरन,सुरेश धोका, नीलेश चपलोत,कैलाश गुंदेचा चिराग बाफना आदि कार्यकर्ताओं की उपस्तिथि में कार्यकर्ताओं की यात्रा सफलता पूर्वक संपन्न हुई।

------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

यह भी देखें :   मुनि महेंद्र कुमार का ठाणे तेरापंथ भवन में 25 जून को होगा चातुर्मासिक प्रवेश
loading...