राजस्थान में हत्या की ममता बनर्जी ने की निंदा

0
35

कोलकाता:पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राजस्थान में मजदूर की निर्मम हत्या की निंदा की है। वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि आरोपी के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वहीं प्रदेश के गृह मंत्री ने मामले की जांच के लिए टीम गठित किए जाने की बात कही है।
घटना राजस्थान के राजसमंद जिले की है। आरोपी शंभुनाथ ने वारदात की न सिर्फ वीडियो बनाया बल्क‍ि सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दियाा वायरल वीडियो के अनुसार आरोपी ने पहले मजदूर पर खेती में उपयोग होने वाले यंत्र से वार किया फिर कैरोसिन डालकर जिंदा जला दिया।
वीडियो वायरल होने के बाद  बनर्जी ने ट्वीट कर कहा है कि हम राजस्थान में बंगाल के मजदूर की जघन्य हत्या की निंदा करते हैं, लोग इतने अमानवीय कैसे हो सकते हैं। वहीं राजसमंद जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के अनुसार मामले के आरोपी के संबंध में पूछताछ की जा रही है।  मौके से वारदात में उपयोग किया गया उपकरण और मोटरसाइकिल के अलावा आरोपी का चप्पल बरामद किया गया है। दूसरी ओर राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा है कि मामले की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।