कॉमेंट्री करते नजर आएंगे पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा

0
53

नई दिल्ली:हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा जल्द ही एक नयी भूमिका में नजर आएंगे। एक नवंबर को नेहरा ने फिरोज शाह कोटला मैदान पर न्यू जीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनैशनल मैच के बाद क्रिकेट को अलविदा कहा था। नेहरा अब जल्द ही कॉमेंट्री बॉक्स में नजर आएंगे।
38 वर्षीय बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को आप श्री लंका के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज में देखेंगे। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैज 16 नवंबर से कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स मैदान पर खेलगा जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 24 नवंबर को नागपुर और तीसरा 2 दिसंबर को नई दिल्ली में खेला जाएगा।
नेहरा की इसी भूमिका की घोषणा लंबे समय से उनके साथी क्रिकेटर रहे वीरेंदर सहवाग ने टि्वटर पर दी। सहवाग ने लिखा, ‘नेहरा जी का कॉमेंट्री बॉक्स में वेलकम जोर-शोर से होना चाहिए। अपने स्टाइल में आप भी नेहरा जी को जरूर वेलकम करें।’
नेहरा और सहवाग की दोस्ती बहुत पुरानी है। दोनों ने दिल्ली के लिए काफी वक्त तक घरेलू क्रिकेट खेला। दोनों, 2003 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने वाली टीम का हिस्सा थे। 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम में भी दोनों खिलाड़ी थे हालांकि चोट के कारण नेहरा फाइनल में नहीं खेल पाए थे।