‘बेबी तेरा फ्रॉड रोमांस’ में लीज़ा मलिक का सेक्सी अवतार

0
104

एक्ट्रेस, मॉडल, डांसर व सिंगर लीजा मलिक की पिछली म्यूजिक एलबम ‘आई एम द ओनली सेक्सी लेडी’ को श्रोताओं का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लीजा़ मिस दिल्ली रह चुकी हैं और एक बेहतरीन डांसर होने के साथ-साथ जबरदस्त स्टेज परफॉर्मर भी हैं। हाल ही उनका नया एलबम ‘बेबी तेरा फ्रॉड रोमांस’ वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेन्मेंट ने लॉन्च किया है। यह गीत टूटे हुए दिलों को जोड़ता है। इसके म्यूज़िक वीडियो में लीज़ा का सेक्सी अवतार नज़र आ रहा है। इससे पहले लीज़ा इतने बोल्ड लुक में कभी नहीं देखी गई। हालांकि इससे पहले लीज़ा ने खुद को ‘आई एम द ओनली सेक्सी लेडी के रूप में पेश जरूर किया, पर लेटेस्ट गीत में लिज़ा के जिस्म का वास्तुशिल्प सम्मोहित करता है जिसके लिए उन्हें जिम में काफी मेहनत करनी पड़ी।
लीज़ा कहती हैं कि मैं कभी एक्टर्स या सिंगर नहीं बनना चाहती थी। मुझे तो आप लोगों की तरह जर्नलिस्ट बनना था परन्तु मैं दिल्ली से हूं और एनएसडी यहीं पर है तो थिएटर थोड़ा-थोड़ा करती थी और पिफर ऐसा माहौल बन गया कि हम लोग जहां रहते थे, वहीं पर काफी आर्टिस्ट भी रहते थे। बैंडिट क्वीन की एक्टर्स सीमा बिश्वास हमारी नेबर थी। फिर थिएटर करने के बाद बूगी-वूगी एक शो आता था, उसमें मैंने हिस्सा लिया। उस समय मैं आठवीं क्लास में थी और मुझे फर्स्ट प्राइज मिला। धीरे—धीरे एक्टिंग की तरफ रूझान बढ़ा और दूरदर्शन के काफी सारे सीरियल किए। ‘स्कूल डेज’ के नाम से एक सीरियल आता था, उसमें मैंने काम किया। उसके बाद मैं मिस दिल्ली बन गई तो मेरे पास काफी सारे ऑफर्स आ गए। उसके बाद पहला म्यूजिक वीडियो का ब्रेक मुझे मिला, जो मेरे लिए बड़ा ब्रेेक था, इसके लिए मुझे मुम्बई बुलाया गया। इस एलबम का नाम था ‘चिक्स ऑन फायर’। यह वीडियो बहुत चला और मेरे पास कापफी सारे वीडियोज के ऑफर्स आने लगे और मैं मुम्बई सैटल हो गई। मेरा एक म्यूजिक वीडियो ‘टिप-टिप बरसा पानी’ इंडिया का आज तक का रिकॉर्ड ब्रेकिंग म्यूजिक वीडियो है। यह वीडियो वीनस के चंपक जी ने प्रोड्यूस किया था। इसके बाद चंपक जी ही ‘आई एम द ओनली सेक्सी लेडी’ का ऑफर लेकर आए। इस गीत का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।
लीज़ा कहती हैं कि मेरा एक म्यूजिक वीडियो आया था मीका के साथ ‘सिंपली लीज़ा’, जोकि ‘पिया-पिया, ना लागे मोहरा जिया’ का रीमिक्स था, जिसमें म्यूजिक भी मीका ने ही दिया था। तो मीका ने मुझसे कहा कि लीजा इस गाने में आप क्यों नहीं सिगिंग करते! शायद मीका ने मुझे कभी गुनगुनाते हुए सुन लिया होगा, तो इस तरह से सिगिंग की शुरूआत हुई।
लीज़ा का कहना है कि मैं डांसिंग में जेनिफर लोपेज से इंस्पायर हूं। अगर आप कभी मेरी परफोरमेंस देखें, तो आपको काफी हद तक मैं जेनिफर लोपेज ही लगूंगी। हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में मैं श्रीदेवी जी से इंस्पायर हूं क्योंकि वो एक अच्छी डांसर तो हैं ही। साथ ही जो डांस में एक्सप्रेशन होने चाहिएं, उनके परपफेक्ट होते हैं। गोविंदा जी भी अच्छे डांसर हैं और वो भी कम्पलीट पैकेज हैं। गायकी में मेरा टेस्ट बिल्कुल डिफरेंट हैं। गुलाम अली साहब मेरे फेवरेट सिंगर है।