MWGJA के अध्यक्ष बने प्रकाश कागरेचा और कार्यध्यक्ष महेश बाफना

0
169

मुंबई : मुम्बई होलसेल गोल्ड ज्वेलर्स एसोसिएशन का चुनाव संपन्न हुआ। इस चुनाव में मुम्बई होलसेल गोल्ड ज्वेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में प्रकाश काग्रेचा और कार्यध्यक्ष भवानी गोल्ड के महेश बाफना चुने गए। नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रकाश कागरेचा ने कहा कि निवर्तमान अध्यक्ष विनोद वडाला ने संस्था को जो ऊँचाइयाँ दी हैं। उसको बनाये रखना उनकी प्राथमिकता रहेगी। कागरेचा ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा व्यापारियों को इस एसोसिएशन के साथ जोड़ना ही हमारा लक्ष्य होगा। बाजार के भाईयों ने जो भरोसा मुझ पर जताते हुए यह जिम्मेदारी सौपी है, उसपर खरा उतरने की हमारी कोशिश रहेगी। सभी व्यापारियों को साथ लेकर चलने की हमारी कोशिश रहेगी। इस दौरान कागरेचा ने अपनी टीम में कार्याध्यक्ष पद पर निवर्तमान मंत्री महेश बाफना को मनोनीत किया। कार्यध्यक्ष महेश बाफना का कहना है कि संस्था गोल्ड ज्वेलर्स के हक़ के लिए लड़ती आई है और उनकी बातों को सरकार के समक्ष हमेशा रखा है। हम इस कड़ी को युही जारी रखते हुए नए मुकाम तक इस संस्था को लेकर जाएंगे। वही दागिना ज्वेलर्स के एमडी गौतम डांगी ने नई टीम को बधाई देते हुए उनके भविष्य की मंगलकामना करते हुए कहा कि सम्पूर्ण गोल्ड व्यापारी टीम के साथ हमेशा खड़ी रहेगी।
गौरतलब है कि एसोसिएशन की एजीएम में इब्जा के चेयरमैन मुकेश मेहता, मुंबई अध्यक्ष चेतन शाह, एसोसिएशन के सीईओ महावीर लोढ़ा, कोषाध्यक्ष ललित इंटोदिया, अरविन्द धाकड़, राज कुमार चपलोत, चार्टर्ड एकाउंटेंट राजेश जैन, अरुण भंडारी आदि मौजूद थे। दोनों ही सीए ने जीएसटी पर सभी व्यापारियों की शंकाओं का समाधान किया। संचालन महेश बाफना द्वारा किया गया। इस अवसर पर अध्यक्षीय सम्बोधन करते हुए विनोद वडाला ने कहा कि आप लोगो के सहयोग से मैंने दो कार्यकाल सफलता पूर्वक पूरे किए, जो आप लोगो के सहयोग के बिना संभव नहीं था। अपने कार्यकाल के दौरान किये गए तमाम कार्यों पर प्रकाश डालते हुए वडाला ने बताया कि व्यापारियों के हित में एक्साइज विरोधी आंदोलन में मेरे ऊपर दो मामले दर्ज हुए जिनकी तारीखें आज भी जारी है। मुझे उम्मीद है ऊर्जावान अध्यक्ष और कार्यध्यक्ष इसे नई ऊंचाई पर लेकर जाएंगे।

यह भी देखें :   अभातेयुप अध्यक्ष एवं महामंत्री ने किया निर्माणाधीन एटीडीसी का अवलोकन

------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

loading...