विवेक चपलोत बने डोम्बिवली किशोर मंडल के संयोजक

0
123

मुंबई:तेरापंथ सभा भवन डोम्बिवली में किशोर मंडल के संयोजक के लिये चुनाव मनाव की प्रक्रिया हाल ही में संपन्न हुई। जिसमें विवेक चपलोत को सर्वसम्मति द्वारा संयोजक और संयम बडाला को सहसंयोजक के रूप में चुना गया। गौरतलब है कि प्रोग्राम की शुरुआत नवकार मंत्र के उच्चारण द्वारा की गई। मीटिंग में दो नाम की प्रस्तावना की गयी जिसमें विवेक चपलोत की प्रस्तावना यश मेहता ने दी और समर्थन प्रीत बडाला और यथार्थ बडाला ने किया। संयम बडाला की प्रस्तावना मेहुल बडाला ने रखी और रौनक गुंदेचा और अमन सोनी ने समर्थन किया। चुनाव अधिकारी के रूप में जगदीश परमार और विनोद सिंघवी थे। चुनाव मनाव की प्रक्रिया पूरी होने के बाद विनोद सिंघवी ने ये घोषणा की।

इस प्रक्रिया में सभा अध्यक्ष भगवती पटवारी मंत्री लक्ष्मीलाल मादरेचा, तेयुप अध्यक्ष ललित सिंघवी एवं मंत्री सुरेश बैद महिला मण्डल संयोजिका सरोज सिंघवी और सहसंयोजिक पिंकि परमार और अजित कोठारी, मनोज सिंघवी, लीला पटवारी, सुधा सियाल, जगदीश परमार और भरत कोठारी की विशेष उपस्थिति रही। तत्पश्चात तेयुप की 2017-18 कार्यकारिणी की प्रथम मीटिंग रखी गयी। अध्यक्ष महोदय की अनुमति से कई विषयों पर चर्चा की गई। जिसमें विशेष रूप मे सपथग्रहण समारोह , ऐप्प लॉन्चिंग ,और भादुड़ी तेरस के मुद्दे शामिल थे।

------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

यह भी देखें :   तेयुप विरार की कार्यकारिणी घोषित
loading...