मेवाड़ संघ प्रोफेसनल फ़ोरम का जीएसटी प्रश्नोतर का सफल आयोजन

0
205

मुंबई:पनवेल उपसंघ एवं मेवाड़ संघ की ओर से जी.एस.टी के मार्ग दर्शन हेतु मेवाड़ प्रोफ़ेशनल फोरम द्वारा एक संगोष्टी आयोजन की गई।मेवाड़ प्रोफ़ेशनल फोरम मुंबई की ओर से GST से जुड़े जिज्ञाशाओ के समाधान के लिए व्याख्यान के बाद कार्यक्रम का आयोजन साध्वी डॉ अक्षयज्योतिजी के सानिध्य में सम्पन्न हुआ। सेमिनार की शुरुवात कृष्णकान्त लोढ़ा ने सभी अथितियो का स्वागत अभिनन्दन  करते हुए की।कार्यक्रम में कई विशेष अथितियो ने जीएसटी के आने के बाद जो आम व्यापारियो में दुविधा उत्त्पन्न रही उसके बारे में चर्चा की गई। प्रोफ़ेशनल फोरम के ओर से कॉमपोसिशन स्कीम,गोल्ड, LIC, रियल स्टेट आदि जैसे विषयों पर  GST के आने से क्या बदलाव हुए।इससे सम्बन्धित कई विशेष सुचनाओ की जानकारी बहुत ही सरल भाषा में वहा उपस्थति लोगो को एक्सपर्ट पैनल प्रश्नोतर द्वारा दी गई। इस संगोष्टी में भारी संख्या में  बिल्डर्स और CA  शामिल हुए ।
उसमे विशेष सी.ए.जितेन्द्र लोढा , विमल ओंस्तावाल गणेश बम्बोरी, रमेश सिसोदिया,कृष्णकान्त लोढा नितिन रांका, रमेश जैन, हितेश बागरेचा की उपस्थति रही एवं पनवेल से सी.ए.महेन्द्र जैन, प्रशांत गुगले,आशिष जैन, हसमुख सांवला,रोमक सुराना ने भाग लिया।
स्थानीय संघ के राजेश बांठिया, राजेन्द्र बांठिया, गौरव बांठिया, आनंदीलाल  सुराना, पारस हिंगड  आदि कार्यकर्त्ता जन भारी संख्या में उपस्थति रहे। कार्यक्रम का कुशल संचालन एव सभी अतिथियों आभारज्ञापन रंजित काकरेचा ने किया।

------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

यह भी देखें :   वाशी तेयुप के नवनिर्वाचित अध्यक्ष पवनजी परमार बने
loading...