जेएसओ मैराथन से जुड़े तीन हजार से ज्यादा लोग

42

मुंबई: जैन युवाओं की संस्था जेएसओ द्वारा आयोजित रन फ़ॉर हेल्दीयर टुमॉरो मैराथन को लेकर तैयारियां एक तरफ जोरों से चल रही हैं। वही दूसरी तरफ लोगों का भी भारी संख्या में प्रतिसाद मिल रहा हैं। 18 फरवरी को गोरेगांव में होने जा रहे इस मैराथन के लिए अब तक तीन हजार से भी ज्यादा लोगों ने अपने नाम रजिस्टर करा चुके हैं। जेएसओ के प्रेजिडेंट सुभाष वडाला का कहना है कि हमनें जो लक्ष्य रखा था इस बार के लिए वह लक्ष्य रजिस्ट्रेशन के साथ ही पूरा होता दिखाई दे रहा है। अब तक तीन हजार से भी ज्यादा लोगों ने अपने आप को मैराथन से जोड़ लिया हैं। हमारा लक्ष्य है कि इस बार करीब 5 हजार लोग इस नेक कॉज के लिए जरूर आगे आएंगे। हमने जिस उद्देश्य को केंद्रित करते हुए इस मैराथन की शुरुआत पिछले साल की थी वो युवाओं के साथ साथ हर वर्ग के लोगों को काफी प्रभावित कर रहा हैं। यही वजह है कि लोगों में अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ रही है जिसकी वजह से ज्यादा से ज्यादा लोग इसका हिस्सा बनना चाहते हैं।
ग़ौरतलब है कि इस मैराथन से बड़े ब्रांड्स स्पोंसर्स के तौर पर पहले ही जुड़ चुके है जिसमें टाइटल सपॉन्सर के तौर पर CELLO ग्रुप ऑफ़ कंपनी के प्रदीप राठोड, IIFL से निर्मल लोढ़ा, ARKADE से अमित जैन, NINE ग्लोबल से आशीष मेहता, कर्मवीर ग्रुप से करमवीर सिंह राजपुरोहित, सौरभ बोरडिया, नवकार निवेश से श्रीपाल कोठारी, मनीष जैन, VGOLD से सुरेश वडाला, LM से ललित बोहरा, KLAS प्रवीण हिंगड़, मिडास से विकास डागलिया, बिग ब्रांड बॉक्स सुनील वडालमिया, चॉइस गोल्ड से मनीष सिंघवी, MIT आर्ट डायमंड से सुनील पोखरना, प्रकाश मादलेचा, कंसल्टंसी से दीपक मादलेचा, प्योर प्लैटिनम से विजय पोखरना, इंटर गोल्ड मुकेश कोठारी, SKY चेन्स अनिल पामेचा, स्वर्णशिल्प चेन्स से मुकेश सांखला, एसएस गोल्ड से लक्ष्मण सांखला, शिल्पी ज्वेलर्स से पियूष सोनी, पीडी कंसल्टंसी पिनेष डागलिया, शिल्पी ज्वेलर्स से प्रवीण धाकड़, कलिंगा ज्वेलर्स से अरविन्द कोठारी, डालचंद चुनीलाल ज्वेलर्स से राहुल पगारिया, फ्लेयर पेन से अरविन्द शाह ,खानवेल रिसॉर्ट्स नकुल जैन शामिल हैं।
बरहाल रन फ़ॉर हेल्दीयर टुमारो टैगलाइन थीम पर होने जा रहे इस मैराथन के साथ जैन समाज के सभी सम्प्रदायों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। ताकि जेएसओ अपने उद्देश्य को सम्पूर्ण जैन समाज तक पहुचा सके। आगामी 18 फरवरी को गोरेगाँव में होने जा रहे इस मेगा मैराथन को ऐतिहासिक बनाने के लिए जेएसओ के सैकड़ों कार्यकर्ता मुंबई में जगह जनसंपर्क करके सामजबन्धुओ को इसमें शामिल करने का प्रयास कर रहे हैं। इस कार्य में सुभाष वडाला के साथ सुरेंद्र बोहरा, सुनील बड़ालमिया, प्रवीण हिंगड़, विकास डागलिया, संजय सिंघवी, सौरभ जैन, राकेश धाकड़, सुनील पोखरना, दीपक जैन, दीपक मादरेचा, आदि कार्यकर्ता लगे हुए है।