बोरे में मिली लाश, पुलिस कर रही कातिल की तलाश

26

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में नाले के पास पड़े कूड़े के ढेर से पुलिस को बोरे में बंद शव मिला। मृतक का कद छह फीट और उम्र 30-35 साल के बीच है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई। सीमापुरी पुलिस ने मर्डर और सबूत नष्ट करने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पुलिस को कॉल मिली थी कि यहां दिलशाद गार्डन स्थित सीएनजी पंप के पास जूट की बोरी में बंद करके शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बोरी खोलकर देखी तो उसके अंदर से एक छह फीट के शख्स का शव मिला। मृतक ने नीली जींस पहनी हुई थी। बोरी के अंदर ही मृतक की जर्सी पड़ी हुई थी।
मृतक के पैरों में सिर्फ जुराब थी। जूत गायब मिले। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव कई दिन पुराना है। ऐसा लगता है कि हत्या कहीं दूसरी जगह पर करने के बाद शव यहां फेंका गया। शव के साथ यहां कूड़ा भी पड़ा हुआ है। ऐसा लगता है कि किसी ने कूड़े के साथ शव को पहले ट्रक आदि में भरा इसके बाद यहां फेंक दिया। पुलिस मृतक की पहचान कराने की कोशिश में लगी है। पहचान होने के बाद ही मर्डर के कारणों का पता चल पाएगा।