पीएम मोदी ने दिल्‍ली में डॉ. अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर का किया उद्घाटन

    0
    55

    नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को डॉ. अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर का उद्घाटन किया। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा, बाबा साहब अंबेडकर की जन्‍म स्‍थली को तीर्थस्‍थल के भांति विकसित किया जा रहा है। जन-जन तक उनके विचारों को पहुंचाने की कोशिश की जा रही है।‘
    आगामी गुजरात चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को गुजरात में भाजपा के अनुसूचित जाति व जनजाति सदस्‍यों को संबोधित करेंगे साथ ही चक्रवाती तूफान ओखी पर भी चर्चा करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि यह तूफान गुजरात को प्रभावित कर सकता है।
    प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विट के जरिए बताया है कि आज वे गुजरात में भाजपा के एससी एसटी मोर्चा के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। साथ ही सूरत में डॉ. अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर का उद्घाटन करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे। मोदी के गृह राज्‍य गुजरात में विधानसभा के पहले चरण के लिए चुनावी अभियान गुरुवार को खत्‍म हो जाएगा। ‘ऑडियो ब्रिज’ टेक्‍नोलॉजी के जरिए प्रधानमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके मोबाइल फोन पर जुड़ेंगे और सीधे तौर पर राज्‍य में एससी व एसटी यूनिट के विभाग प्रमुखों से बातचीत करेंगे।
    भाजपा के अनुसार, पार्टी के करीब 10,000 वर्कर सीधे तौर पर मोदी के फोनकॉल को लेंगे। दीवाली पर मोदी ने गुजरात में टेलीकांफ्रेंसिंग के जरिए लगभग 23,000 भाजपा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी थी। उन्‍होंने अपने संसदीय विधानसभा क्षेत्र उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में भी टेलीकांफ्रेंसिंग के जरिए करीब 2,000 पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की थी। 182 सदस्‍यीय गुजरात विधानसभा का चुनाव दो चरणों में 9 व 14 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा। इसके लिए वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।