Bigg Boss: हिना को विनर बनाने के लिए पैरेंट ने किया ये काम

39

बिग बॉस का फिनाले होने वाला है और अब बस 4 कंटेस्टेंट ही घर में बचे हैं और वो हैं शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा। फिनाले में अपनी बेटी को जिताने के लिए हिना के पैरेंट अब सामने आए हैं और सोशल मीडिया के जरिए सबसे वोट करने की अपील की है।
हिना के पैरेंट ने हिना के इंस्टाग्राम अकाउंड पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो हिना के लिए वोट अपील कर रहे हैं। हिना के पापा कहते हैं कि जैसे हिना को आपने अक्षरा के रोल में पसंद किया, वैसे ही अपना प्यार हिना को फिर दें ताकि वो ये शो जीत पाए।

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


उन्होंने कहा कि हिना काफी ईमानदार हैं और बहुत ही अच्छे से ये गेम खेल रही हैं।
बिग बॉस 11 के शुरुआत से एक दूसरे की दुश्मन बनीं शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच सब ठीक हो गया था। लेकिन अब शो के अंत तक दोनों के बीच फिर खटपट शुरू हो गई है। हिना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हिना ने शिल्पा के लिए बहुत ही गलत शब्द इस्तमाल किया है।
दरअसल, इस वीडियो के मुताबिक विकास और हिना, शिल्पा को लेकर बात करते हैं और हिना कहती हैं, वो ऐसे बात कहती हैं, वो बात ऐसे करती है जैसे…। हिना ने जो आपत्तिजनक शब्द का इस्तमाल किया उसे म्यूट कर दिया गया। लेकिन कोई अगर उनके लिप्स रीडिंग करेगा तो ऐसा लगता है कि हिना ने एक गलत शब्द का यूज किया है।
उसके बाद हिना ये कहते हुए नजर आती हैं, मैं अगर उनकी जगह होती तो शायद ऐसा कभी नहीं करती। ये किस चीज का घमंड है। हालांकि जिस अकाउंट से वीडियो सामने आया था उसे अब कॉपिराइट के चलते इंस्टाग्राम से हटा दिया गया है।