वरुण धवन को रोल देने से करन जौहर ने किया इनकार

0
76

मुंबईःवरुण धवन ने IIFA अवॉर्ड्स 2017 में शानदार डेब्यू किया। उन्होंने न सिर्फ अपने पिता डेविड धवन को ट्रिब्यूट दिया, बल्कि साथ ही ‘ढिशूम’ मूवी में कॉमिक रोल के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड भी अपने नाम किया।
स्टेज पर अवॉर्ड लेते वक्त वरुण काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने अपना अवॉर्ड अपने भाई रोहित धवन को समर्पित किया। इतना ही नहीं, वरुण ने इस मौके पर करन जौहर से कुछ ऐसी डिमांड कर डाली जिसे सुनकर एक पल को कोई भी चौंक जाए। दरअसल, वरुण ने जौहर से ‘बाहुबली 3′ में खुद को कास्ट करने की विनती की। लेकिन करन ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया।
वरुण ने ट्रोफी लेने के बाद स्टेज पर कहा,’मैंने हमेशा चॉकलेट बॉय और कॉमिडी रोल्स किए हैं। अब मैं कुछ सीरियस करना चाहता हूं यार। तो करन, अगर बाहुबली 3 बनी तो क्या उसमें मुझे रोल मिलेगा।?’ इसके बाद करन ने कान में स्टेज पर साथ खड़े सैफ अली खान ने कुछ कहा और पल भर बाद करन ने जवाब दिया – नहीं।
करन का जवाब सुनकर वरुण और आॅडियंस चौंक गई। वरुण ने रोल नहीं देने का कारण पूछा तो करन ने इस सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। ऐसा लगता है कि करन जौहर प्रभास और राणा दग्गुबाती की हिट जोड़ी को रिप्लेस करना नहीं चाहते हैं।

------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

यह भी देखें :   'जग्गा जासूस' में नहीं है गोविंदा का कैमियो
loading...