स्वतंत्रता दिवस के लिए मीका सिंह ने रिकॉर्ड किया गीत

0
76
मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर  सिंगर मीका सिंह जिन्होंने लगातार चार्टबस्टर गाने गए है, उन्होंने आने वाले इंडिपेंडेंस डे सेलिब्रेशन के लिए फिल्म ‘तेज़ रफ्तार के लिए एक “जय जय इंडिया” गीत रिकॉर्ड किया है।रिकॉर्डिंग में संगीत निर्देशक डुमो राजब -मोना, गीतकार शदाब अख्तर, प्रोड्यूसर्स कौशिक गून और किंशुक गून, गायक मिका सिंह, प्रोजेक्ट डिजाइनर शमू मित्रा, लेखक और निर्देशक सुनंदा श्यामल एवं दोस्त भी शामिल हुए।

निर्माता कौशिक गून और किंशुक गून ने कहा,की “हमारे पास बोर्ड पर सबसे अच्छा गायक है मीका सिंह ने हमारी उम्मीद से भी ज्यादा शानदार गीत गाया है। इस गाने को अपनी हुकूमत की धुन और सादगी के कारण एक हिट संख्या होने की जबरदस्त क्षमता है। इस गीत में हमारे देश के लिए उत्सव का अनुभव दर्शकों के लिए अपील करेगा।

आपको बता दे की यह फिल्म “किंग्स एंटरटेनमेंट” बैनर तले और निर्माता- कौशिक गून और किंशुक गून के तहत बनाई गई है, जो शोमू मित्र द्वारा तैयार की गई परियोजना है। इस फिल्म में अभिनेता समीर सोनी, ऋषिता भट्ट, सिद्धार्थ निगम, जन्नत जुबैर रहमानी, मुश्ताक खान,  देबद्युती देबनाथ, अंजान श्रीवास्तव रजीब -मोना नज़र आने वाले है।, इस फिल्म का संगीत रवि बासनेट और शदाब अख्तर द्वारा दिया गया है।
------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

यह भी देखें :   बॉलीवुड की मशहूर गायक बहनो ने "कैंसर पीड़ितों" के लिए की एक अनोखी पहल
loading...