‘टन टना टन’ के लिये जैकलीन, वरुण और तापसी बहा रहे पसीना

0
48

मुंबईः बॉलीवुड फिल्म ‘जुडवां’ का हिट गाना ‘टन टना टन टन तारा’ ‘जुड़वा टू’ में भी दिखेगा और इस गाने के लिये फिल्म के सितारे वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीस और तापसी पन्नू जमकर मेहनत कर रहे है।
1997 के ब्लॉकबस्टर फिल्म जुडवां के रीमेक में इस गाने को भी रखा जा रहा है और गाने की शुटिंग मुंबई में चल रही हैं जहां फिल्म के तीनों सितारे सेट पर कोई कसर नहीं छोड रहे है। बॉलीवुड में कई चार्टबस्टर गाने पर थिरकने वाली जैकलीन इस गाने में वरुण के साथ कदम से कदम मिलाते हुये दिखेंगी।
वरुण खुद भी एक बेहतरीन डांसर है। इन दोनों के साथ इस गाने में तापसी पन्नू सरप्राइज़ पैकेज है। ‘जुडवां’ में सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा पर फिल्माये गये इस गाने के नये वर्जन को जाने माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहे है। गाने के अभ्यास के दौरान जैकलीन ने वरुण और तापसी के साथ फोटो ट्वीट करते हुये कहा, “क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि हम किस गीत का अभ्यास कर रहे हैं”? फोटो में तीनों सितारें मस्ती के मूड में दिख रहे है। इससे पहले पुरानी फिल्म का एक और हिट गाना ‘ऊंची है बिल्डिंग’ की शूटिंग ‘जुड़वा 2’ के लिये की गयी है। ‘टन टना टन टन तारा’ की शुटिंग के बाद फिल्म की टीम अगली शुटिंग शेड्यूल के लिये पुर्तगाल रवाना होंगे। साजिद नाडियादवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे है। ‘जुड़वा 2’ 29 सिंतबर को रिलीज होगी।

------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

यह भी देखें :   संजू बाबा के LOOK में रणबीर: BIG B ने बताया इस पीढ़ी का सुपरस्टार, PICS
loading...