‘जब हैरी मेट सेजल’ का मिनी ट्रेलर, शाहरुख ने अनुष्का को बताया अपना कैरक्टर

0
45

पिछले काफी समय से शाहरुख खान के फैन ‘जब हैरी मेट सेजल’ का इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म का मिनी ट्रेलर आ गया है जिसमें शाहरुख और अनुष्का की गजब की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। इस मिनी ट्रेलर की थीम ‘कैरक्टर खराब’ है। इसमें किंग ऑफ रोमांस शाहरुख अनुष्का को अपने बारे में बता रहे हैं कि वह कितने खराब हैं।

मिनी ट्रेलर में शाहरुख, अनुष्का को बता रहे हैं कि वह लड़कियों को गलत नज़र से देखते हैं। इस फिल्म में अनुष्का गुजराती टोन में बात करती दिखाई देंगी। इस फिल्म में शाहरुख खान हरिंदर सिंह नेहरा (हैरी) और अनुष्का सेजल का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में सयानी गुप्ता और एवलिन शर्मा भी महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगी। यहां देखें इस फिल्म का मिनी ट्रेलर:

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की शूटिंग प्राग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है। इस फिल्म में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ के बाद तीसरी बार शाहरुख और अनुष्का एक साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म का नाम रणबीर कपूर ने सुझाया था जिसके लिए शाहरुख ने उन्हें 5,000 रुपये भी दिए हैं। इम्तियाज़ अली के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होगी।

------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

यह भी देखें :   केआरके ने सुपरस्टार मोहनलाल का उड़ाया मजाक, छोटा भीम से की तुलना
loading...