गोपालकृष्ण गांधी पर शिवसेना ने साधा निशाना, सोनिया से पूछा सवाल

0
87

नई दिल्ली: देश के 14वें राष्ट्रपति के चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। पीएम मोदी ने भी मतदान केंद्र में जाकर अपना वोट डाला। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने काग्रेस के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा मेडम सोनिया जी आपने गोपालकृष्ण गांधी को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया है, याकूब मेमन को फांसी से बचाने के लिए गांधी ने अपनी सारी ताकत लगा दी थी।
गौरतलब है कि मुंबई धमाके के आरोपी याकूब मेमन को फांसी की सजा सुनाई गई थी, जिसके खिलाफ बहुत सी आवाजें उठी थी। उनमें से एक आवाज गोपालकृष्ण गांधी की थी। उन्होंने राष्ट्रपति को खत लिखकर यह गुजारिश की थी कि याकूब की फांसी की सजा रद्द की जाए। याकूब ने अपनी फांसी को रद्द करवाने के लिए लंम्बी जिरह की थी।
बता दें कि नए राष्ट्रपति के चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद और विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार के बीच सीधा मुकाबला है इसके लिए कुल 32 मतदान केंद्रों पर वोट डाले जा रहे हैं।
संसद तथा विधानसभाओं में मतदान सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक होगा। वहीं राज्य विधानसभाओं में वहां के निर्वाचित सदस्य वोट डालेंगे। 20 तारीख को परिणाम आएंगे।

------------------------------------------------------------------------------------------------------

हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें सुरभि न्यूज़ एप्प

यह भी देखें :   मनीष तिवारी ने अमरिंदर सिंह को याद दिलाया 2010 का किस्सा
loading...